प्रधानाचार्य का संदेश

 

 

प्रिय माता पिता,
मैं तुम्हें खुद की ओर से नमस्कार, मेरे स्टाफ के सदस्यों, विद्यालय प्रबंधन समिति और केन्द्रीय विद्यालय संगठन.04 के बाद से  2015, मेरी इस विद्यालय के शामिल होने, मैं सभी अपने बच्चे के सर्वांगीण विकास के बारे में बहुत चिंतित हूँ. मैं विभिन्न कार्यक्रमों को शुरू करने और बढ़ाने के द्वारा एक विशेष ध्यान अपने बच्चे को प्रदान कर रहा हूँ.

जैसा कि आप जानते हैं कि केन्द्रीय विद्यालयों स्कूल है कि कल इसे अंदर के साथ एक इमारत है. जब एक Kvian अपने स्कूल छोड़ देता है, वह जीवन से भरा है, Vigour, दुनिया के काम करने के लिए बोझ लेने के लिए सोसायटी के एक केंद्र के लिए तैयार है. इस विद्यालय के प्रिंसिपल होने के नाते, मैं खुशी से स्कूल यानी स्कूल की भावना के भीतर आपसी सम्मान के माध्यम से संबंधों, साझा विचारों और साझा गतिविधियों, पर्यवेक्षण के माध्यम से सकारात्मक रवैया विकसित होगा, सबसे अच्छा तरीका है और मेरे समर्पित कर्मचारियों की मदद के साथ संसाधन उपलब्ध का उपयोग. मुझे यकीन है कि विद्यालय पढ़ाई में अच्छी तरह से सह पाठयक्रम गतिविधियों के रूप में नए कीर्तिमान हासिल होगा.

मैं तुम मेरे या मेरे स्टाफ के सदस्यों के साथ बातचीत करने के लिए जब भी आप अभी तक अपने वार्ड की बेहतरी और हमारे स्कूल लगता है कि अपने बहुमूल्य यात्रा हमें प्रोत्साहित करेंगे चाहते हैं.

 


                                                                                                                                                                                              

                                                                                                                                                                                                प्रिंसिपल